VIVEK BINDRAFIR against Vivek Bindra
Spread the love

 

विवेक बिंद्रा की क्या दिन बुरे दिन शुरू हो गए हैं?

विवेक बिंद्रा के खिलाफ एक फिर दर्ज होने की खबर आ रही है क्या आप है मामला क्या है आगे हम विस्तार से जानते हैं। 

विवेक बिंद्रा के खिलाफ गौतम नगर के सेक्टर 126 की थाने में एक एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है उनके ऊपर आरोप है कि उन्होंने अपनी पत्नी के साथ गाड़ी गलौज की और साथ ही मारपीट भी की। 

हमें अभी तक यूट्यूब पर दो मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा (Vivek Bindra) और संदीप महेश्वरी (Sandeep Maheshwari) के बीच चल रहे विवाद के बारे में तो जानकारी है ही, और इस विवाद में एक नई कड़ी तब जुड़ी जब संदीप माहेश्वरी ने वीडियो जारी कर ऐसे सभी लोगों को विवेक बिंद्रा के खिलाफ फिर दर्ज करने को कहा जिनके साथ विवेक बिंद्रा की कंपनी बड़ा बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड ने फ्रॉड किया है। जिसमें संदीप माहेश्वरी ने कहा था कि मैं अब इस मामले में आप लोगों का पूरा साथ दूंगा और देश की सबसे बड़ी लॉ फर्म को आपकी तरफ से कैसे करने के लिए लाऊंगा। 

परंतु कोई और विवेक बिंद्रा के खिलाफ फिर करता इससे पहले उन्हीं के साले ने अपने जीजा जी विवेक बिंद्रा के खिलाफ गौतम नगर के सेक्टर 126 थाने में रिपोर्ट दर्ज कर दी। इस रिपोर्ट के अनुसार विवेक बिंद्रा पर अपनी पत्नी के साथ गाली गलौज और मारपीट करने का आरोप है। 

यह खबर लल्लनटॉप की एक रिपोर्ट के आधार पर बनाई गई है। 

वायरल वीडियो :

 

विवेक बिंद्रा पर FIR दर्ज

आज तक के भूपेंद्र चौधरी की रिपोर्ट के अनुसार 14 दिसंबर को यह एफआईआर दर्ज कराई गई। वैभव कवात्रा ने शिकायत मैं कहा है की उनकी बहन यानीका की शादी 6 दिसंबर 2024 को विवेक बिंद्रा के साथ हुई शादी की अगली सुबह अर्थात 7 दिसंबर 2024 को विवेक बिंद्रा की अपनी मां से बहस हो रही थी इसी बीच उनकी बहन यानीका के बीच बचाव करने की कोशिश करने पर विवेक बिंद्रा ने यानिका के साथ मारपीट एवं गाली गलौज की। इस घटना की वजह से यानिक को काफी चोटें आई सर पर गहरा खाओ बना और उन्हें कान से सुनाई नहीं दे रहा हैं। शरीर पर और भी चोटें हैं  जिसका इलाज अभी चल रहा है इस FIR से विवेक बिंद्रा की मुश्किलें और बढ़ती नजर आ रही हैं। 

पोलिश के अनुशार अभी जाँच की जा रही हैं आगे की कारवाही जाँच के अनुशार की जाएगी ।

FIR के अनुशार उन पर विवेक बिंद्रा पर धरा 323, 504, 427, 325  लगाई गई हैं।

वैसे भी विवेक बिंद्रा का समय अच्छा नहीं चल रहा है उसपर ये ये नया मामला उनकी मुश्किलें बेशक और बढ़ाने वाला है। इस विषय मैं आगे जो भी अपडेट होती हैuski जानकारी हमारे माध्यम से आप तक पहुँचती रहेगी।

 

Note – यह खबर लल्लनटॉप की एक रिपोर्ट के आधार पर बनाई गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.