Rashmika Mandana an Vjay DevarkondaRashmika Mandana an Vjay Devarkonda
Spread the love

 

रश्मिका मंडाना और विजय देवराकोंडा की सगाई की अफवाहें जोरों पर हैं । रणवीर कपूर ने भी इशारों में क्या कह दिया।   

साउथ की फेमस एक्ट्रेस और नेशनल क्रश रश्मिका मंडांना (Rashmika Mandanna) का अफेयर एक्टर विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ बहुत समय से सुर्खियों में है। परंतु आज हम इन दोनों की चर्चा क्यों कर रहे हैं उसकी वजह कुछ खास है एक्ट्रेस रश्मिका मंडाना और विजय देवराकोंडा की इंगेजमेंट (Engagement) की खबरें सोशल मीडिया में छाई हुई है सुनने में ऐसा आ रहा है कि यह कपल आने वाली फरवरी 2024 में इंगेजमेंट करने जा रहा है।  इन दोनों की जोड़ी को पहली बार मूवी गीता गोविंदम (Geetha Govindam) में 2018 में देखा गया था।  जिसे लोगों ने खूब पसंद किया दोनों की बीच की केमिस्ट्री को लोगों ने हाथों-हाथ लिया और मूवी सुपरहिट रही जबकि अगली मूवी डियर कॉमरेड (Dear Comrade)मूवी उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। 

अपने रिश्ते के बारे में रश्मिका मंडाना और विजय देवराकोंडा दोनों ने ही पब्लिक ली नहीं ना ही कभी हामी  भरी और ना ही कभी मना किया। दोनों की खामोशी को मीडिया ने हां समझते हुए खूब अफवाहों का बाजार गर्म रखा। 

ऐसा माना जा रहा है की कुछ समय पहले ही दोनों साथ में मालदीप में छुट्टियां बिता के आए हैं। फरवरी के दूसरे हफ्ते में विजय रश्मिका की इंगेजमेंट की अफवाहों को लेकर अभी तक दोनों की तरफ से कोई भी अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। 

रणबीर कपूर जो एनिमल मूवी में रश्मिका मंडाना के कोस्टार हैं ने शो के दौरान रश्मिका को कहा कि विजय तुम्हारे फोन तो हमेशा उठते हैं चलो एक फोन लगाओ अभी इस बात पर रश्मिका जिस तरह से ब्लश करने लगी उसे पर सोशल मीडिया पर सभी लोगों ने बड़ी चुटकियां ली और फिर रश्मिका ने विजय देवराकोंडा को फोन लगाया तो विजय देवराकोंडा ने जिस पर तकलीफी से फोन उठाया और जैसे रश्मिका को ग्रीट किया रश्मिका ने छत से सबसे पहले यह आगाह किया कुछ भी बोलने से पहले कि उनका कॉल स्पीकर पर है।   ( इशारा था की संभाल कर बोले)  

हालांकि एनिमल फिल्म रश्मिका का रोल बहुत ही छोटा था और डायलॉग उनके हिस्से में ना के बराबर ही आए थे लेकिन उनका एक छोटा सा रोल भी फिल्म पर अपनी छाप छोड़ने में सफल रहा इसमें कोई दूर है नहीं है। 

हालांकि बॉबी देओल का रोल भी बहुत छोटा होने के बावजूद आज सोशल मीडिया में हीरो से ज्यादा एनिमल मूवी के विला इन की बात हो रही है और उन्हें बहुत अप्रिशिएट किया जा रहा है। 

इसमें कोई शक नहीं है की फिल्म के हीरो बॉबी देओल ने एनिमल मूवी में अपने अभिनय का शानदार प्रदर्शन किया है। इस फिल्म में डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी ने रणबीर कपूर के अंदर की छुपी प्रतिभा को जिस तरह से ऊकेर कर दुनिया के सामने लाए हैं, उससे बॉलीवुड में एक नए रणबीर कपूर का जन्म हुआ है। इसमें नो डाउट रणबीर कपूर की भी तारीफ करना हम नहीं भूल सकते जिन्होंने वह डिलीवर किया जो उनके डायरेक्टर वांगा रेड्डी चाहते थे। 

 

यह आने वाला साल 2024 में भी रश्मिका के लिए यादगार रहने वाला है इन इंगेजमेंट और शादी की अफवाहों के बीच आने वाली गर्मियों में भारतीय सिनेमा की मोस्ट अवेटेड मूवी पुष्पा भी आने वाली है जिसमें रश्मिका अपना जलवा दिखाने वाली है और जिस तरह से दर्शक इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं और पिछले पार्ट वन का प्रदर्शन देखते हुए यह कहा जा सकता है कि इस फिल्म का अगला पाठ भी ब्लॉकबस्टर होने वाला है इसके ट्रेलर देखकर लगता है कि बस पुष्पा की वापसी को कोई हल्के में नहीं ले सकता तेलुगू सिनेमा की दीवानगी देखकर बॉलीवुड भी घबराया हुआ है।

 

रश्मिका ने अपना एक नया लुक एक बहुत ही खूबसूरत ब्लैक ड्रेस में इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा कि लुक वन का 2024 पर एनिमल सक्सेस मीट। 

सक्सेस मीटिंग होगी भी क्यों ना ! रश्मिका के लिए बैक टू बैक 2023 बहुत ही अच्छा साल रहा। जिसमें उन्हें पुष्पा और एनिमल जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में मिली। 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.